भारत ऐसा देश है जहां हर गली, हर नुक्कड़, हर चौराहे से निकलती हैं अनगिनत कहानियां. लेकिन उन्हें अपनी भाषा, यानि हिंदी में आप तक पहुंचाने के लिए आ गया है गज़ब अड्डा. अनोखी कहानियां, इंडियन और इंटरनेशनल वायरल कंटेंट, ज्ञानवर्धक आर्टिकल्स, न्यूज़, हंसी-मज़ाक, वीडियोस, और बहुत कुछ आपको मिलेगा ग़ज़ब अड्डा में. तो हर दिन जानिए कुछ नया, कुछ अलग, ग़ज़ब अड्डा के ज़रिये. आइये, पढ़िए, शेयर कीजिये और हमारे साथ बनाइये ग़ज़बपोस्ट को इंडिया की सबसे ग़ज़ब हिंदी वेबसाइट.

9 नवम्बर राशिफल: बरोजगारों को रोजगार के अवसर

0 32

1.मेष राशि

समाज में यश प्राप्त होगा। समय पर कार्य पूर्ण होंगे। कार्य की अधिकता सेहत पर असर डालेगी। लॉटरी, जुआ आदि से दूर रहें। जीवनसाथक्ष का भरपूर सहयोग मिलेगा। खानपान में रुचि बढ़ेगी। यात्रा टालें।

2.वृषभ राशि

समाज व राजनीति में आपकी प्रतिष्ठा का दबदबा रहेगा। दूसरों की मदद करेंगे। कॅरियर व भविष्य के प्रति सचेत रहेंगे। परिवार में एकता बनी रहेगी। बुद्धि बल से विवेक से निपटाने में सफल होंगे। दाम्पत्य जीवन मधुर।

3.मिथुन राशि

व्यापार-व्यवसाय में निराशा के भाव घेर लेंगे। भूमि, भवन के कार्य बनेंगे। दोस्त के विवाह का निमंत्रण मिल सकता है। परिवार के साथ रोमांचक यात्रा पर जा सकते हैं। पेटदर्द की समस्या रहेगी।4

4.कर्क राशि

नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। नवीन वस्‍त्र आभूषण की खरीदी करेंगे। समय आपके अनुकूल है। संतान की विद्याध्यन संबंधी समस्या हल होगी। बरोजगारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। यात्रा टालें।

5.सिंह राशि

पति-पत्नी में तालमेल बिगड़ सकता है। कोर्ट कचहरी के कामों में अड़चन आएगी। घर परिवार में सुख शांति रहेगी। स्वास्थ्य में खराबी हो सकती है। प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। यात्रा टालें।

6.कन्या राशि

किए गए कार्यों का यथोचित लाभ प्राप्त होगा। भौतिक साधनों पर धन खर्च होगा। आपके परिश्रम का भरपूर लाभ मिलेगा। नया घर या पुनर्निर्माण का मन बनेगा। दाम्पत्य जीवन प्रेमपूर्ण बना रहेगा।7.

7.तुला राशि

कार्य की अधिकता परेशान कर सकती है। पैसों के लेनदेन में सावधानी रखें। धार्मिक कार्यो में रुचि बढ़ेगी। परिवार को समय नहीं दे पाएंगे। जीवनसाथी से अनबन रहेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

8.वृश्चिक राशि

जीवन में थोड़ा उतार-चढ़ाव चलता रहेगा। नौकरी में सहयोगी काम बिगाड़ेंगे। मित्रों से अनबन हो सकती है। क्रोध से बचें। विद्यार्थियों को अत्यधिक परिश्रम की आवश्यकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा।

9.धनु राशि

अपनी योजना गुप्त रखें। सहकर्मी पर नजर रखें। विद्यार्थी पढ़ाई में पिछड़ सकते हैं। निवेश से नुकसान हो सकता है।किसी मित्र कामहत्वपूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा।

10.मकर राशि

माता-पिता के सहयोग से पुराना कर्ज उतरेगा। संतान का सहयोग मिलेगा। धोखाधड़ी से सावधान रहे। वाणी माधुर्य का लाभ मिलेगा। धार्मिक प्रवृत्ति रहेगी। मनोरंजक यात्रा से मन प्रसन्ना होगा।

11.कुंभ राशि

पुराने रुके कार्य पूर्ण होंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति का जीवन में आगमन हो सकता है। वित्तीय मामलों में सुदृढ़ स्थिति रहेगी। नवीन वस्त्र आभूषण की प्राप्ति होगी। मित्रों से सहयोग मिलेगा।

12.मीन राशि

सामाजिक कार्यों के लिए आप प्रशंसा के पात्र बनेंगे। प्रेम प्रसंग से खुशी मिलेगी। रुका पैसा मिलेगा। आर्थिक स्थिति आपके पक्ष में रहेगी। माता-पिता का स्नेह व आशीर्वाद मिलेगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.