भारत ऐसा देश है जहां हर गली, हर नुक्कड़, हर चौराहे से निकलती हैं अनगिनत कहानियां. लेकिन उन्हें अपनी भाषा, यानि हिंदी में आप तक पहुंचाने के लिए आ गया है गज़ब अड्डा. अनोखी कहानियां, इंडियन और इंटरनेशनल वायरल कंटेंट, ज्ञानवर्धक आर्टिकल्स, न्यूज़, हंसी-मज़ाक, वीडियोस, और बहुत कुछ आपको मिलेगा ग़ज़ब अड्डा में. तो हर दिन जानिए कुछ नया, कुछ अलग, ग़ज़ब अड्डा के ज़रिये. आइये, पढ़िए, शेयर कीजिये और हमारे साथ बनाइये ग़ज़बपोस्ट को इंडिया की सबसे ग़ज़ब हिंदी वेबसाइट.

भाई को आया whatsapp पर मैसेज फिर बहन के साथ…

0 340

पटना (मुकुन्द सिंह) एक युवक ने पहले तो एक लड़की के भाई को वाट्सएप पर मैसेज देकर उसकी बहन के साथ शादी करने का प्रस्ताव दिया, लेकिन जब वाट्सएप पर ही डांट मिली तो लड़की को भगा ले गया। इस घटना के संबंध में एक भाई ने अपनी 19 वर्षीया बहन के अपहरण की प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज कराई है।

इसमें उसने जयबिंद्र कुमार मिश्र उर्फ जय मिश्र उर्फ मुन्ना को नामजद आरोपी बनाया है। आरोपी बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी बताया जा रहा है।

प्राथमिकी में अपहृता के भाई ने उल्लेख किया है कि वर्तमान में वह अपने परिवार के साथ स्टेडियम रोड में किराए के एक मकान में रह रहा है। वह अपनी 19 वर्षीया बहन की शादी हेतु लड़का खोज रहा था।

इसी क्रम में बीते 14 फरवरी को उसके वाट्सएप पर एक व्यक्ति ने पहले तो हालचाल पूछा फिर दूसरे दिन 15 फरवरी की सुबह 6 बजे वाट्सएप पर मैसेज के माध्यम से उसकी बहन के साथ शादी करने का प्रस्ताव दिया।

वाट्सएप पर ही जब उसे इस कृत्य के लिए डांट-फटकार लगाई तो उसने इसका बुरा परिणाम मिलने की धमकी भी दे डाली। बाद में वाट्सएप पर मैसेज करने वाले के बारे में पता करने पर पता चला कि वह बेनीपट्टी के एक गांव का रहने वाला जयबिंद्र कुमार मिश्र है।

प्राथमिकी में वादी ने आशंका जाहिर की है कि इसी ने साजिश रचकर उनकी बहन का अपहरण बीते 24 फरवरी को उस वक्त कर लिया जब वह एक कोचिंग संस्थान से कंप्यूटर की पढ़ाई कर लौट रही थी।

विभिन्न जगहों पर काफी खोजबीन करने के बाद भी जब उक्त छात्रा का कोई अता-पता नहीं चला तब थकहार कर भाई ने अपनी बहन का अपहरण कर लिए जाने की प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज कराई है।

इस प्राथमिकी में वादी ने अपनी बहन को बहला-फुसलाकर अपहरण करने का आरोप जयबिंद्र कुमार मिश्र पर लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.