अजब गज़ब दुनिया की हिंदी खबरे

पोर्न यूनिवर्सिटी, जहां ट्रेनिंग दी जाती है पोर्न फिल्मों की

0 196

यूनिवर्सिटी यानि विश्वविद्यालय पढाई का सबसे बड़ा केंद्र होता है पर क्या आप जानते हैं की एक ऐसी यूनिवर्सिटी भी है जहां युवाओं को पोर्न इंड्रस्टी में जाने के लिए पढ़ाई कराई जाती है। लेकिन एक ऐसी यूनिवर्सिटी है जिसके बारे सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है, वह पोर्न यूनिवर्सिटी जहाँ  फ़िल्मी सितारों और पोर्न इंडस्ट्री में करियर बनाने की इच्छा रखनेवाले लोगों को एडल्ट सीन के लिए ट्रेनिंग दी जाती है।  यहाँ एडमिशन लेने के लिए हज़ारों की संख्या में आवेदन आते है।

इटालियन पोर्न एक्टर रोको सिफ्रेदी ने इस यूनिवर्सिटी की शुरुआत की है। जहाँ सिफ्रेदी एडल्ट फिल्मों में काम करने की इच्छा रखनेवाले लोगों को एडल्ट फिल्म में काम आनेवाली ट्रिक्स और तरीकों के बारे में बताते है। सिफ्रेदी खुद लगभग 1300 से अधिक एडल्ट फिल्में कर चुके हैं। वे ‘सिफ्रेदी हार्ड अकादमी’ के नाम से एक रियलिटी शो चलाते हैं, जिसमें सिफ्रेदी इस कोर्स में मिलने वाली ट्रेनिंग की झलक लोगों को दिखाते हैं।

शुरुआत में रोको सिफ्रेदी की इस यूनिवर्सिटी का काफी विरोध हुआ था पर कई ऐसे भी देश हैं जहां पर पोर्न इंड्रस्टी तथा वैश्यावृति क़ानूनी रूप से सही माना जाता है।

You might also like
Comments
Loading...